खोज :    
  सूचना का अधिकार
  रोजगार के अवसर
  निविदा
  विकास
  सेवाएँ
  हैदराबाद के बारे में
  महत्वपूर्ण घटनाएँ
  दृष्टि लक्ष्य मूल्य

एचएसई सूचना

स्कोप
नीति
आईएसओ 14001 और आईएसओ 45001 प्रमाणपत्र
 
गुणवत्ता नीति उद्देश्य
ISMS - ISO 27001 Certified
ISO27001-2013 Certified
 
आईएसओ 9001:2015 प्रमाणन
एपीआई प्रमाणन
एएसएमई यू प्रमाणन
एएसएमई यू2 प्रमाणन
 
हाइलाइट / समाचार
 

बीएचईएल एचपीईपी हैदराबाद ने ग्रीन कंपनी रेटिंग सिस्टम के तहत सीआईआई - सोहराबजी गोदरेज ग्रीन बिजनेस सेंटर से 2024-2027 के लिए ग्रीनको सिल्वर सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है। click here to view attachment

 

बीएचईएल हैदराबाद (एचपीईपी) ने बेंगलुरु में 30वें सीआईआई एक्सीलेंस समिट में सीआईआई-एक्सिम बैंक अवार्ड्स 2022 में अत्यधिक प्रतिष्ठित प्लेटिनम मान्यता प्राप्त की है। click here to view attachment

 

एचपीईपी द्वारा आपूर्ति किए गए मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन दिनांक 29-12-2022 को सिस्टर यूनिट एचपीबीपी तिरुचिरापल्ली इकाई के मुख्य अस्पताल परिसर में किया गया। इस 500 एलपीएम पीवीएसए ऑक्सीजन जेनरेशन सिस्टम की आपूर्ति स्विचगियर डिवीजन/एचपीईपी द्वारा की गई थी और इरेक्शन एवं कमीशनिंग एचपीबीपी तिरुचिरापल्ली द्वारा की गई थी। click here to view attachment

 

02 अक्टूबर 2022 को बीएचईएल, हैदराबाद में विशेष अभियान 2.0 का उद्घाटन किया गया click here to view attachment

 

20 सितंबर 22 को स्पेशल केयर स्कूल में नए हॉल का उद्घाटन । click here to view attachment

 

बीएचईएल, एचपीईपी हैदराबाद को "देश में क्यूसी मूवमेंट का समर्थन करने वाले सर्वश्रेष्ठ संगठन" के लिए सीसीक्यूसी-2022 पुरस्कार प्राप्त हुआ। click here to view attachment

 

बीएचईएल ने 76वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया। click here to view attachment

ट्रेड अपरेंटिस प्रशिक्षण 2024-25
सजगता सूचना CAUTION NOTICE  

आम जनता को एतद्द्वारा आगाह किया जाता है कि वह बीएचईएल, रामचंद्रपुरम, हैदराबाद या बीएचईएल जनरल अस्पताल या बीएचईएल परिसर के नाम का उपयोग कर कोविड सुविधाओं के लाभ के लिए व्यक्तियों/एजेंसियों द्वारा धन जुटाने के नाम पर किसी भी अनधिकृत संदेश से सावधान रहें ।
यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने बीएचईएल जनरल अस्पताल, बीएचईएल रामचंद्रपुरम हैदराबाद के नाम का उपयोग कर सोशल मीडिया के माध्यम से धोखाधड़ी पूर्ण संदेश जारी किया है जिसमें जनता को कोविड देखभाल सुविधा के लिए दान करने के लिए आमंत्रित किया गया है ।
अतः आम जनता को सूचित किया जाता है कि बीएचईएल, रामचंद्रपुरम, हैदराबाद ने न तो किसी व्यक्ति/एजेंसी को अधिकृत किया है और न ही किसी व्यक्ति या एजेंसी से बीएचईएल रामचंद्रपुरम हैदराबाद या बीएचईएल जनरल अस्पताल में कोविड देखभाल सुविधा विकसित करने के लिए किसी भी तरह से बीएचईएल को फंड/दान करने के लिए कोई मदद मांगी है ।
जनता को आगाह किया जाता है कि वे ऐसे असामाजिक तत्वों के मंसूबों के झांसे में न आएं । बीएचईएल, रामचंद्रपुरम, हैदराबाद, बीएचईएल के नाम पर इस तरह के नकली और धोखाधड़ी पूर्ण संदेश में विश्वास रखने और उसका जवाब देने की जिम्मेदारी नहीं लेगा ।

एतदद्वारा जनता को ऐसे व्यक्तियों/संस्थाओं से सावधान रहने की सलाह दी जाती है जो बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद की ओर से बीएचईएल में नौकरियों के लिए भर्ती आयोजित करने के लिए अधिकृत प्रतिनिधि/संस्था के रूप में काम करने का दावा करते हैं एवं बीएचईएल में रोजगार का अनधिकृत संप्रेषण/जॉब/नियुक्ति प्रस्ताव भेजते हैं।
बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद में सभी रिक्तियों को राष्ट्रीय/क्षेत्रीय दैनिक/रोजगार समाचारों में विज्ञापित किया जाता है एवं हमारी वेबसाइट www.bhel.com , hpep.bhel.com एवं careers.bhel.in पर भी इसकी जानकारी दी जाती है।
हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ शरारती तत्वों ने बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद के नाम से फर्जी रोजगार सूचना जारी की है/या ऑनलाइन भर्ती पोर्टल बनाया है एवं बीएचईएल आरसी पुरम, हैदराबाद की ओर से कार्य करते हुए बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद में रोजगार के लिए उम्मीदवारों से धनराशि के साथ लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के लिए आवेदन करने/उपस्थित होने के लिए आमंत्रित किया हैं। अतः आम जनता को सूचित किया जाता है कि बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद ने किसी व्यक्ति/संस्था को अपनी ओर से किसी प्रकार की भर्ती करने एवं नियुक्ति का प्रस्ताव जारी करने के लिए या इस तरह की नियुक्ति की पेशकश के एवज में पैसा लेने के लिए अधिकृत नहीं किया है। अत: नौकरी के इच्छुक लोगों को सावधान किया जाता है कि वे ऐसे शरारती तत्वों के जालसाजी के शिकार न बनें।
बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद के नाम पर जारी गलत एवं झूठी रोजगार सूचना पर विश्वास कर किसी भी प्रकार का संप्रेषण करने वाले उम्मीदवारों के लिए बीएचईएल, आरसी पुरम, हैदराबाद उत्तरदायी नहीं होगा।
जनहित में जारी
PRADAN
सप्लाइअर पंजीकरण
ग्राहक प्रशिक्षण कैलेंडर
ग्राहक फ़ीडबैक प्रपत्र

 बीएचईएल पुर्जों और सेवा पोर्टल

 भेल धोखाधड़ी निवारण नीति

 नोडल अधिकारी बीएचईएल एचपीईपी

 नोडल अधिकारी भेल पीई एंड एसडी

 पीजीओ/पीआईओ/एए - बीएचईएल, आर.सी.पुरम

 एचपीईपी नए विक्रेताओं की आवश्यकता

 पीई और एसडी नई विक्रेता की आवश्यकता

भेल हैदराबाद जीएसटी हेल्प डेस्क :
एचपीईपी - gst.hyd@bhel.in
पीईएसडी - gst.pesd@bhel.in

आगंतुक सुरक्षा

| स्टीम टर्बाइन | कंप्रेसर |इलेक्ट्रिकल मशीन | स्विचगियर | बाउल मिल्स | हीट एक्सचेंजर्स |
| गियरबॉक्स | ल्यूब ऑइल | ऑयल रिग | गैस टर्बाइन | पंप्स |
कॉपीराइट © 2011 बीएचईएल, हैदराबाद| सर्वाधिकार सुरक्षित

वेबसाइट आकल्पन, सन्घ्हारण और अध्धयतन - डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन ग्रुप बीएचईएल हैदराबाद, भारत